Home / उत्तर प्रदेश / शादी के कार्ड पर लिखवाया, एक बार फिर मोदी सरकार, आशीर्वाद में मांगा BJP के लिए वोट

शादी के कार्ड पर लिखवाया, एक बार फिर मोदी सरकार, आशीर्वाद में मांगा BJP के लिए वोट

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के पहले से ही जहां सभी पार्टियां हर जगह पर एक्टिव हो गई हैं तो वहीं पार्टी के समर्थकों ने भी अपने स्तर पर पार्टियों के लिए वोट जुटाने की कोशिश शुरू कर दी है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला राजधानी भोपाल में. जहां हर कोई अपने होने वाले शादी समारोह को खास बनाने के लिए अलग-अलग तरह के कार्ड छपवाता है तो वहीं राजधानी में हो रहे ऐसे ही एक वैवाहिक आयोजन पर पीएम मोदी लोकप्रियता का असर देखने को मिल रहा है. इसे पीएम मोदी की लोकप्रियता कहें या बीजेपी की प्रचार की रणनीति आर्थिक रूप से बेहद कमजोर माने जाने वाले एक परिवार में हो रहे बेटी के विवाह आयोजन में शादी के आमंत्रण पत्र छपवाये हैं जिस पर ना सिर्फ आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देकर पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है, बल्कि बाकायदा शादी के कार्ड के अंदर मोदी सरकार की योजनाओं और कांग्रेस सरकार की योजनाओं मैं अंतर बताया गया है.

शादी के कार्ड के अलावा एक बुकलेट छापी गई है, जिसमें मोदी सरकार के कार्यकाल की पूरी जानकारी दी गई है. यही नहीं कार्ड के अंदर आर्थिक रूप से बेहद कमजोर माने जाने वाले इस परिवार ने दो कदम और आगे जाकर एक अपील छापी है कि यदि आप आशीर्वाद स्वरूप कुछ देना चाहते हैं तो आने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में चुने और बीजेपी को वोट करें यही बेटी को आशीर्वाद होगा.

यह पूरा मजमून उस शादी के कार्ड का है जिससे करौंद कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले कमलेश यादव ने अपनी बहन “तुलसा” के लिए छपवाये कार्ड में दिया है. कमलेश ना तो बीजेपी के पदाधिकारी हैं ना ही नेता है ना ही बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में काम करते हैं बस पीएम मोदी की योजना और कामकाज के तरीके से प्रभावित हैं बेहद सामान्य परिस्थितियों में रहने वाले परिवार ने वैवाहिक आयोजन में 15 हजार रूपये सिर्फ शादी के कार्ड के लिए ही खर्च किए हैं. पिछले 2 महीने से परिवार इस प्लानिंग में लगा था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com