पत्नी का सिर काटकर हाथ में लेकर घूमता रहा शक्की पति

पुणे। पुणे में मानवता को शर्मसार करने वाली एक बेहद बर्बर घटना सामने आई है, जिसे सुन कर किसी की भी रूह कांप उठेगी। एक वृद्ध व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद , उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा।

चारित्रिक संदेह के कारण की हत्या
रामू चव्हाण नाम का यह आरोपी जिसकी उम्र 60 साल है, उसने पत्नी की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से कर डाली। उसने पत्नी का सिर काट डाला। इसके बाद वह पत्नी के सिर को अपने हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा। रामू चव्हाण के पत्नी की उम्र 55 साल की थी। आरोपी के बायें हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दायें हाथ में वह कुल्हाड़ी थी जिससे उसने अपनी पत्नी का सिर काटा था।

आस पास के लोगों ने दी पुलिस को जानकारी 
आरोपी व्यक्ति सडक़ों पर काफी देर तक घूमता रहा। जब लोगों ने उसे इस हाल में देखा तो सभी की आँखे फटी की फटी रह गई। कुछ लोगों ने पुलिस को इस बर्बर वारदात की सूचना दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आई तो उसे इस प्रकार की घटना का भरोसा नहीं हुआ और वह रामू चव्हाण को उस हालत में देखकर सन्न रह गई। ये दोनों पति पत्नी भारतीय विद्यापीठ इलाके में बनी ओसियन सोसाइटी के सर्वेंट क्वॉर्टर में रह रहे थे।

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह जब वह घर पहुंचा तो उसकी सोनूबाई से फिर एक बार कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बहस इस कदर बड़ी कि रामू ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला बोल दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया फिर पत्नी का सिर लेकर सडक़ पर आ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर पत्नी की हत्या की कहानी लोगों से बताई। पुलिस ने तुरंत मौके पर पर पहुंचकर रामू के गिरफ्तार कर लिया। उसे कात्रज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com