Home / उत्तर प्रदेश / सवर्णों को दस फीसद आरक्षण से विरोध में बहराइच सांसद सावित्रीबाई फुले

सवर्णों को दस फीसद आरक्षण से विरोध में बहराइच सांसद सावित्रीबाई फुले

भारतीय जनता पार्टी से हाल में ही इस्तीफा देने वाली सांसद सावित्रीबाई फुले सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण देने के विरोध में हैं। बहराइच से भाजपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव जीतने वाली सावित्रीबाई फुले अपना कार्यकाल पूरा करेंगी। उन्होंने कहा कि वह इस्तीफा नहीं देंगी।

भाजपा से त्यागपत्र दे चुकी बहराइच की सांसद सावित्रीबाई फुले ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार के सवर्णों को दस फीसद आरक्षण देने के साथ ही साथ सवाल उठाया कि पीएम मोदी क्या सवर्णों को अछूत बना रहे हैं। फुले ने कहा कि पीएम मोदी दलित, पिछड़ों और आदिवासियों का हक छीन रहे हैं। वह लगातार दलितों व पिछड़ों के साथ षड्यंत्र कर रहे हैं। सांसद फुले ने कहा कि आरक्षण को पिछड़े-अति पिछड़े और दलित और अति दलित में बांटकर उनमें फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं।

लखनऊ में वीवीआईपी गेस्टहाऊस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने दलितों पिछड़ों को प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण दिए जाने की मांग की। 14 बिंदुओं पर अपनी मांग दोहराते हुए सावित्रीबाई फुले ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के लिए वह महागठबंधन को समर्थन देंगी। उन्होंने दोहराया कि जब तक उनका कार्यकाल है, वह संसद से इस्तीफा नहीं देंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com