Home / मनोरंजन / ‘द एक्सिडेंटल…’ में हुआ खुलासा, मनमोहन सिंह या सोनिया नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO

‘द एक्सिडेंटल…’ में हुआ खुलासा, मनमोहन सिंह या सोनिया नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO

साल 2019 की चर्चित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ आज रिलीज हो गई है. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ने कई ऐसे राज खोले हैं जिनके पर अब पर्दा चढ़ा हुआ था.

इस फिल्म को देखने के बाद सबसे पहली बात जो जेहन में आती है वह है कि संजय बारू का दर्द सिर्फ यह नहीं था कि मनमोहन सिंह सोनिया गांधी की सुनते हैं. आपको बता दें इस पूरी फिल्म में ये बात सामने निकल कर आई है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह अपने मीडिया एडवाइजर संजय बारू की कभी नहीं सुनते था. इस फिल्म के पहले सीन को देखकर ही ऐसा प्रतीति हो गया था कि संजय बारू पीएमओ में अपनी बादशाहत कायम करना चाहते थे. जी हाँ… इस फिल्म में संजय बारू के किरदार को देखकर ही ये साबित हो रहा है कि PMO में हर कोई संदेहास्पद था और मनमोहन सिंह के खिलाफ साजिश बनाने में लगा था.

इस फिल्म में ये दिखाया गया है जैसे मनमोहन सिंह कांग्रेस की नहीं बल्कि किसी विपक्षी पार्टी की सरकार चला रहे हों. इस फिल्म में संजय हर जगह मनमोहन सिंह को सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं जब मनमोहन सिंह संजय की बात नहीं सुनते थे तो वो झल्ला जाते थे.

फिल्म देखने के बाद ये साफ जाहिर हो रहा है कि संजय सोनिया गांधी को बिलकुल पसंद नहीं करते थे मनमोहन सिंह को सोनिया गांधी ने ही पीएम बनाया है, इस बात को मनमोहन सिंह भूलना नहीं चाहते हैं. इस फिल्म में सोनिया गांधी ये कहती हैं कि आप काम करें बाकी पार्टी देख लेगी. लेकिन इसके बिलकुल विपरीत संजय बारू कहते हैं कि काम छोड़कर आप बाकी सबकुछ करें मैं देख लूंगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com