Home / Big News / दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की एक फर्नीचर मार्केट में देर रात भीषण आग लग,कई घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू

दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की एक फर्नीचर मार्केट में देर रात भीषण आग लग,कई घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू

राजधानी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की एक फर्नीचर मार्केट में गुरुवार (10 जनवरी) देर रात भीषण आग लग गई. घटना का जानकारी के बाद आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची. जहां कई घंटों का मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

फर्नीचर मार्केट में लगी आग से लाखों का फर्नीचर जलकर राख हो गया है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग कैसे लगीं, अभी इसकी जानकारी नहीं हुई है. आग की घटना की जानकारी के बाद भारी संख्या में दुकानदार भी वहां पहुंच गए और आग बुझाने में मदद करने लगे.

घटना की सूचना के बाद पुलिस और दमकल कर्मिचारियों ने तेजी से आग बुझाने का काम शुरू किया, लेकिन आग फर्नीचर मार्केट में लगने की वजह से आग बढ़ती गई. हालांकि कई घंटों के बाद आग पर दमकल विभाग ने काबू पा लिया.

आपको बता दें कि पिछले महीने दिसंबर में भी इस इलाके में आग ने प्रचंड रूप ले लिया था, जिसमें कारोबारियों का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था. एक महीने के भीतर इस तरह की ये दूसरी घटना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com