Home / जरा हटके / इस कपल को नहीं समझ आती थी एक-दूसरे की भाषा तो गूगल ट्रांसलेशन के जरिए किया प्रपोज़

इस कपल को नहीं समझ आती थी एक-दूसरे की भाषा तो गूगल ट्रांसलेशन के जरिए किया प्रपोज़

किसी भी रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए बातचीत बाहर जरुरी होती है और इसके लिए एक-दूसरे की भाषा की समझ होना सबसे बड़ी चीज़ है. खासतौर से प्यार के लिए तो हर कपल ने बातचीत होना ही चाहिए क्योकि मोहब्बत बिना बातों के पल ही नहीं सकती.

हम आपको आज ब्रिटेन के एक लड़के और इटली की लड़की की प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. ये दोनों एक-दूसरे की भाषा नहीं समझते, लेकिन एक-दूसरे से बेइंतेहा प्यार करते हैं.

फिर दोनों ने अपने प्यार को आगे बढ़ाने के लिए गूगल ट्रांसलेट का सहारा लिया. जी हाँ…. Chloe Smith और Daniele Marisco नाम के इस कपल की पहली बार साल 2017 में छुट्टियों के दौरान मुलाकात हुई थी.

दोनों एक-दूसरे की भाषा बिलकुल नहीं समझते थे, लेकिन एक-दूसरे की ओर आकर्षित थे।. पहले तो दोनों को सिर्फ एक दूसरे पर क्रश था लेकिन उनका ये क्रश धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गया. धीरे-धीरे अहसास हुआ दोनों को कि एक-दूसरे को और ज्यादा जानना चाहिए फिर वो बातें समझने के लिए गूगल ट्रांसलेट यूज करने लगे.

आपको बता दें Chloe और Daniele दोनों फिल्में भी साथ-साथ में ही देखते थे और ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों एक-दूसरे की भाषा सीखना चाहते थेइन दोनों के ही परिवारवाले हैरान कि Chloe और Daniele भाषा समझते नहीं, लेकिन जानते सबकुछ हैं.

अब इटली के रहने वाले Daniele को उनकी प्रेमिका Chloe इंग्लिश बोलना सीखाती हैं. आपको बता दें ये दोनों फिलहाल दोनों लंदन में रह रहे हैं और वही पर नौकरी भी कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com