Home / जरा हटके / इस बिल्ली की कीमत और , खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस बिल्ली की कीमत और , खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

आज तक आपने कई महंगे से महंगे जानवर के बारे में तो सूना ही होगा लेकिन हम आपको आज जिस बिल्ली के बारे में बता रहे हैं उसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

आपने आज तक गिरगिट को तो रंग बदलते हुए देखा ही होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज जिस बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं वो अपने रंगरूप को बदलने में एकदम माहिर है. जी हाँ, आप भी इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि भला बिल्ली अपना रंग कैसे बदल सकती है.

इस बिल्ली को साधारण नहीं बल्कि बहुत अद्भुत मना जा रहा है. दरअसल, गुजरात के अंकलेश्वर की शिव दर्शन कॉलोनी के रहने वाले किशोर गायकवाड अपने बिजनेस के सिलसिले में मुंबई गए थे. यहाँ पर कुछ बच्चे मिलकर एक बिल्ली को मारने की कोशिश कर रहे थे, जब उन्होंने ये देखा तो बच्चों से बिल्ली को बचा लिया और उसे घर लाने का फैसला लिया. इसके बाद जब उन्होंने उस बिल्ली को देखा तो उसके शरीर पर त्रिशूल और अल्लाह लिखा हुआ था जिसे देखकर वो समझ गए ये साधारण नहीं है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने ये भी देखा कि वो बिल्ली तो रंग बह बदलती है. जब सूर्योदय होता है तो बिल्ली का रंग हल्का सा बुरा था, शाम को उसका रंग हल्का पीला और अंधेरा होते ही बिल्ली का रंग हल्का काला होने लगा. ये सब देखने में बहुत अजीब था. जब कुछ लोगों को इस बिल्ली की खासियत के बारे में पता चला तो उन्होंने उस बिल्ली को खरीदने की बात कही. जो भी लोग उस बिल्ली को खरीदना चाहते थे वो उसके लिए 55 करोड़ तक देने को तैयार था. लेकिन किशोर ने इससे भी इंकार कर दिया. इस वीडियो को kishor gaikwad नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com