Home / उत्तर प्रदेश / भाजपा विधायक संगीत सोम बोले- मंदिर था, मंदिर है और वहीं भव्य रूप से बनेगा

भाजपा विधायक संगीत सोम बोले- मंदिर था, मंदिर है और वहीं भव्य रूप से बनेगा

 अयोध्या के विवादित स्थल पर पहले भी मंदिर था आज भी मंदिर है और 2019 के चुनाव के पहले भी भव्य मंदिर बनेगा। सरधना विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर से राम मंदिर बनाए जाने के नारे को जोर देते हुए सभी हिंदुओं को एकजुट बताया और एक साथ रहने का आह्वान किया। गुरुवार को सेवेन इलेवन रेस्टोरेंट में आयोजित एक प्रेस वार्ता में विधायक संगीत सोम ने कहा कि मंदिर वहीं पर बनेगा जहां से देशवासियों की विशेषरूप से हिंदुओं की आस्था जुड़ी हुई है। 

गलत तरीके से पेश कर रहे बयान 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हनुमान जी के बयान को लेकर उपजे विवाद पर संगीत सोम ने कहा कि उनका बयान गलत तरीके से लिया जा रहा है। उनके कहने का आशय कुछ और था जिसको सब अपने-अपने ढंग से पेश कर रहे हैं। मंदिरों पर हर हिंदू भाई का अधिकार है और सभी हिंदू एक हैं। इसलिए आपस में मंदिर को लेकर कोई झगड़ा कहीं है ही नहीं। यही एकता राम मंदिर में भी दिखानी होगी। 

अखलाक को मुआवजा तो सुमित को क्‍यों नहीं 
बुलंदशहर में हुई घटना में सामने आ रहे वीडियो में सुमित के हाथ में पत्थर दिखने पर सवाल किया गया कि उसे सरकार मुआवजा क्यों दे रही है। इस पर संगीत सोम ने कहा कि कुछ समय पहले सपा सरकार में नोएडा के बिसाहड़ा में अखलाक मामले में भी यही हुआ था। उस समय भी सरकार ने अखलाक के परिवार को मुआवजा दिया था तो अब देने में क्या हर्ज है। बुुुुलंदशहर की घटना को दंगा न कहेें वह गोकशी का मामला है। जिस भी  संगठन के लोग उसके दोषी हैं उन पर कड़ी कार्रवाई होगी।  

पहलवान बबीता को सम्‍मानित करने पहुंचे विधायक 
संगीत सोम सेवेन इलेवन में पहलवान बबीता रानी को सम्मानित करने पहुंचे थे। बबिता रानी ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित 21वीं सीनियर नेशनल वूमेन रेसलिंग चैंपियनशिप में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। बबिता ने 57 किलो में प्रतिभाग किया था और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रजत पदक प्राप्त किया और मेरठ का नाम रोशन किया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com