Home / मनोरंजन / प्रियंका के साथ दोबारा 7 फेरे लेना चाहते हैं निक जोनस

प्रियंका के साथ दोबारा 7 फेरे लेना चाहते हैं निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick Jonas) ने हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। निक, हिन्दु रीति रिवाज से बहुत इम्प्रेस हुए और वो प्रियंका के साथ और फेरे लेना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक को पहले भारतीय रीति रिवाजों के बारे में नहीं पता था, लेकिन फिर प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने उन्हें बताया कि फेरों का मतलब होता है कि आप अपने पार्टनर को आने वाले सातों जनम तक प्यार और उसकी केयर करेंगे।

निक साथ फेरों से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने कहा कि वो एक बार फिर प्रियंका के साथ सात फेरे लेना चाहते हैं। निक ने ये भी कहा, प्रियंका को अपनी पार्टनर पाकर मैं बहुत खुश हूं। मैं प्रियंका के साथ हर जन्म रहना चाहता हूं। वो बहुत अच्छी लाइफ पार्टनर हैं।

प्रियंका ने मंगलवार को अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। प्रियंका की ईसाई शादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है क्योंकि उस वीडियो में निक इमोशनल नजर आए। वीडियो में आप देखेंगे कि जब प्रियंका अपने ब्राइडल लुक में तैयार होकर निक जोनस की तरफ आती हैं तो निक भावुक हो जाते हैं। वो अपनी दुल्हन को देख अपने आंसू नहीं रोक पाते। वीडियो में आप देखेंगे कि निक अपने आंसू पोंछते हैं और उनके भाई जो जोनस उनको देखते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com