Home / जरा हटके / इन सड़े से जूतों की कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

इन सड़े से जूतों की कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

लोगों को शौक इतने होते है कि वह अपने शौक के लिए कुछ भी कर सकते है. शौक का जूनून इतना होता है कि इसके लिए वो करोड़ों रुपय खर्च कर देते हैं. ऐसे कई लोगों के बारे में आपने सुना होगा कि जिनके शौक इतने बड़े होते हैं कि हम सुनकर ही दंग रह जाते हैं. आज हम ऐसे जूतों की बात कर रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको शॉक लग सकता है यानी इसकी कीमत सुनकर. ऐसे ही जूते के शौक में हद से गुजर गया एक रियल्‍टी टीवी शो होस्‍ट. उसने खरीद लिए इतने मंहगे जूते जिनकी कीमत में एक नहीं बल्‍कि कई बीएमडब्‍ल्‍यू कारें खरीदी जा सकती हैं.

ये जानकर आपको हैरानी होगी कि रियल्‍टी टीवी शो अमेरिकाज गॉट टैलेंट के प्रस्‍तुतकर्ता निक कैनन को जूतों का बेहद शौक है. ये बात तब पता चली जब पिछले नों हुए अमेरिकाज गॉट टैलेंट के फिनाले में निक बेशकीमती जूते पहन कर आये. जूतों के इस पेयर की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब 13.36 करोड़ रुपये बतायी जा रही है. यानि इसका मूल्‍य लगभग 20 लाख डॉलर है. बता दें इन जूतों में हीरे जड़े हैं जिसके कारण उसकी कीमत इतनी है. 

इस शानदार जूते को बनाते समय उसमे तकरीबन 14,000 वाइट डायमंड्स, वाइट गोल्ड बेस पर लगाए गए हैं जिनका टोटल कैरट वेट 340 कैरट है. इस जूते की कीमत में एक से ज्‍यादा बीएमडब्‍ल्‍यु कारें खरीदी जा सकती हैं. अब भला किसी को इतने महंगे जूते पहनने की क्या जरूरत है लेकिन लोगों का शौक ही ऐसा होता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com