Home / जरा हटके / इस वजह से अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है ये लड़की

इस वजह से अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है ये लड़की

जीवन में हर इंसान के लिए पैसा जरुरी होता है लेकिन कुछ लोग पैसा कमाने के लिए इस हद तक चले जाते हैं जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं होती है. ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया में पढ़ने वाली किरा की भी कहानी है. किरा ने पैसे कमाने के लिए जो रास्ता अपनाया है उसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया. आपको बता दें किरा की उम्र 20 साल है और वो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए सिडनी गई थी. इस दौरान किरा को पैसों की तंगी आ गई और इस कारण से किरा ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला किया है.

जी हाँ… किरा अपने इसी फैसले की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चित हो गई थी. आपको बता दें किरा ने ये कदम अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए और परिवारवालों की जरूरतों को पूरा करने के लिए उठाया है. दरअसल किरा का मानना है की, ‘फ्यूचर में मेरी किसी के साथ शादी होती है और मेरा पति मुझे छोड़कर कर चला जाए. इससे अच्छा है की मै इस मौके का फायदा उठाऊं और कुछ पैसे कमा लूं.’

इतना ही नहीं किरा आगे कहती है कि, ‘ट्रस्ट से मिलने वाले पैसे से वह अपने सपनों का घर खरीदना चाहती हैं और पुरे विश्व का भ्रमण करना चाहती हैं.’ सूत्रों की माने तो किरा की तरह लगभग 300 लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी बेचनें के लिए ऐसी कई एजेंसियों से संपर्क किया है. सूत्रों की माने तो कुछ समय पहले ही एक अमेरिकन स्टूडेंट ने अपनी वर्जिनिटी अबु धाबी के एक बिजनेसमैन को 19.5 करोड़ रूपये में बेचीं थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com