दादरी कांड : अखलाक के घर में गौमांस नही मटन था

दिल्ली| दादरी में गौमांस की अफवाह में जिस अख़लाक़ को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला था उसका सच सामने आ गया है| जाँच में ये साबित हो गया कि अख़लाक़ के घर में गौमांस नही बल्कि मटन था|

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में गौतम बुद्धनगर प्रशासन ने पहले घर में रखे मांस की पशु डॉक्टर से जांच कराई, इसके बाद इसे मथुरा लैब में जांच के लिए भेजा गया। अखलाक के घर मिले मीट की रिपोर्ट में पाया गया कि उसके घर पर गोमांस नहीं मटन रखा था।28 सितंबर की रात पुलिस ने अखलाक के घर से मीट के सैंपल लिए थे और टेस्ट के लिए लैब भेजा था। इसकी प्राइमरी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अकलाख के फ्रीज में मटन था। हालांकि, पुलिस इस मामले में डबल श्योर होना चाहती थी। इसलिए इस सैंपल को मथुरा के लैब भी भेजा गया था। वहां भी इसकी पुष्टि हो गई है।

ज्ञात हो कि बकरीद  के एक दिन पहले से बिसाहड़ा गांव में एक बछड़ा चोरी हो गया था। 28 सितंबर की रात अकलाख को एक प्लास्टिक बैग के साथ अपने घर से निकलते देखा गया। अकलाख ने इसे एक कचरे में डाल दिया। वहां मौजूद एक बच्चे ने ये बात बाकी लोगों को बता दी। इसके बाद ये अफवाह फैला दी गई कि अकलाख का परिवार गोमांस खाता है। उसी ने बछड़े को कटवा दिया और परिवार ने उसका मांस खाया। इसकी एलान मंदिर के लाउडस्पीकर से पूरे गांव में किया गया। इसके बाद गांववाले आक्रोशित हो गए। वे अकलाख के घर पहुंचे और पीट-पीट कर उसका मर्डर कर दिया, जबकि अकलाख का बेटा बुरी तरह से घायल है और जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com