पेप्सी छोड़ेगी आईपीएल का साथ, टाइटल स्पॉन्सर से अलग होने की जताई इच्छा

नई दिल्ली। पेय पदार्थो की नामी-गिरामी कम्पनी पेप्सिको ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को समन भेजकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल स्पॉन्सर से अलग होने की इच्छा जताई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पेप्सिको ने स्पॉट फिक्सिंग विवाद के कारण से टूर्नामेंट की खराब होती इमेज को देखकर आईपीएल से अलग होने की इच्छा जताई है। सूत्रों के अनुसार कम्पनी ने अपने नोटिस में कहा है कि यह निर्णय खेल की हो रही “बदनामी” के चलते लिया गया है।

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, पेप्सिको ने आईपीएल के चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी सुंदर रमन को इस बारे में सूचित कर दिया है। गौरतलब है कि साल 2013 से 2017 के बीच इस टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए पेप्सिको ने 396 करोड़ रुपए की रकम चुकाई थी।

इस मामले पर सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि बीसीसीआई 18 अक्टूबर को होने वाली अपनी वर्किंग कमेटी की मीटिंग में इस नोटिस पर चर्चा करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी रमन ने इस बारे में नए बीसीसीआई प्रेसिडेंट शशांक मनोहर को जानकारी दे दी है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने आईपीएल से अपने रिश्ते तोड़ने का ऑफिशियल एलान नहीं किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com