ठगी के आरोप में कन्नड़ अभिनेत्री मारिया गिरफ्तार

अहमदाबाद। मुंबई के टेलीविजन कार्यक्रम निर्माता नीरज ग्रोवर हत्या मामले में तीन साल जेल काट चुकी कन्नड़ अभिनेत्री मारिया सुसाइराज को सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मारिया पर वडोदरा में हज यात्रियों से 2.68 करोड रुपये की ठगी का आरोप है। मारिया ने गुजरात हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। बीते बुधवार को उसकी याचिका अदालत ने खारिज कर दी।

अभिनेत्री को कर्नाटक के मैसूर स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया। अहमदाबाद अपराध शाखा की ओर से  बताया गया है कि गिरफ्तारी के बाद उसे वडोदरा पुलिस के हवाले करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

मारिया का कारोबारी साझीदार परोमित चक्रवर्ती फरार चल रहा है। मुंबई के रहने वाले परोमित ने कुछ महीने पूर्व वडोदरा में परपन ग्रुप के नाम से एयर टिकट बुकिंग एजेंसी शुरू की थी। दोनों ने हज यात्रा के नाम पर स्थानीय लोगों के टिकट बुक किए थे। टिकट निरस्त कराए जाने पर दोनों ने वापसी के 2.68 करोड रुपये दबा लिए।

दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, टिकट निरस्त कराने के नाम पर उन लोगों ने यात्रियों को भ्रम में रखा। शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया और तभी से पुलिस ने अभिनेत्री और चक्रवर्ती की तलाश शुरू कर दी।

मुंबई पुलिस ने मारिया को टीवी प्रोड्यूसर ग्रोवर की हत्या में संलिप्तता के आरोप में वर्ष 2008 में गिरफ्तार किया था। सबूत मिटाने का दोषी पाते हुए अदालत ने मारिया को तीन वर्ष कैद की सजा सुनाई थी। ग्रोवर की हत्या मारिया के फ्लैट में हुई थी। तीन वर्ष की कैद काटने के बाद मारिया 2011 में जेल से बाहर आई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com