Home / मनोरंजन / बिग बॉस’ के दीवानों के लिए वैसे तो पूरा हफ्ता ही मनोरंजन से भरपूर होता है,

बिग बॉस’ के दीवानों के लिए वैसे तो पूरा हफ्ता ही मनोरंजन से भरपूर होता है,

वीकेंड कुछ ज्यादा ही स्पेशल हो जाता है. जब खुद सुपर स्टार सलमान खान हफ्ते भर की गतिविधियों को देखते हुए ‘सप्ताह का गुनहगार’ का नाम बताते हैं और यही वह वीकेंड के दिन होते हैं जब घर के सदस्यों में से किसी को अलविदा कहकर जाना होता है. इस शनिवार भी शो कुछ ऐसा ही मजेदार रहा जब पूरे कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को गुनहगार साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. वहीं शनिवार को एक बार फिर से दर्शकों ने श्रीसंत का गुस्सा देखा तो वहीं सुरभी अपने स्वभाव से थोड़ी अलग नजर आईं.

अनूप जलोटा को है तकलीफ 

अनूप जलोटा ‘बिग बॉस’ से सुरभी को बाहर निकालने के लिए बोलते हैं, वह बताते हैं कि कैसे उन्हें सुरभी की अजीब हरकतों से डर लगता है. इस बात पर सलमान खान भड़क जाते हैं और एक-दूसरे के साथ लड़ने वालों के लिए घर से बाहर निकालने की धमकी देते हैं. सलमान ने सुरभी पर आरोपों के बारे में और बात की, सुरभी रोती हैं और सलमान उन्हें वास्तविक फुटेज दिखाते हैं कि चीजें कैसे घटित हुईं जिससे उनके बारे में भ्रम पैदा हुआ. इसके बाद सुरभी निर्दोष साबित हुई. 

सुरभी को मिले सबसे ज्यादा वोट 

हालांकि बात बहुत चौंकाने वाली नहीं थी, कि ‘सप्ताह का गुनहगार’ के लिए सबसे ज्यादा विवादों से घिरे इंसान को ही सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे तो जाहिर है इसमें सुरभी से आगे कौन हो सकता था. इसलिए टार्चर रूम में जाने वालों में सुरभी का नाम सबसे पहले फाइनल हुआ. लेकिन उनके साथ श्रीसंत औश्र रोमिल को भी टार्चर रूम में भेजा गया. सुरभी जसलीन से अपने स्थान पर टार्चर रूम में जाने के लिए कहती हैं और जसलीन इस बात पर काफी चिढ़ जाती हैं.

लेकिन अंदर जाकर भी सब आसान नहीं लगा क्योंकि यहां श्रीसंत को इस बात से समस्या होती है सुरभी ने रोमिल की मदद की. बात दरअसल यह थी कि सुरभी से जब रोमिल मछली की बदबू की बात कहती हैं तो वह उन्हें रूम फ्रेशनर देकर उनकी मदद करती हैं, यही बात श्रीसंत को नागवार गुजरती है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com