Home / Big News / बड़ीखबर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एनकाउंटर जारी, आतंकी बने AMU के पूर्व छात्र सहित 3 को घेरा

बड़ीखबर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में एनकाउंटर जारी, आतंकी बने AMU के पूर्व छात्र सहित 3 को घेरा

जम्मू- कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. माना जा रहा है कि पुलिस ने 2 से तीन आतंकियों को घेर लिया है. जानकारी के मुताबिक आतंकी बने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के पूर्व छात्र मन्नान वानी को भी सुरक्षाबलों ने घेरा हुआ है. इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. मुठभेड़ के चलते इलाके के सभी स्कूल- कॉलेजों भी आज बंद रहेंगे.

बता दें कि इसी साल यह खबर आई थी कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से जियॉलजी में पीएचडी कर रहे कश्मीरी छात्र मन्नान वानी की हथियार लिए तस्वीर सामने आई थी जिसके बाद से उसके हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल होने का अंदेशा जताया जा रहा था. मन्नान वानी तीन जनवरी से लापता था. मन्नान की तस्वीर सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मन्नान को निलंबित कर दिया था.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में निकाय चुनाव के बीच सेना को बड़ा इनपुट मिला था कि करीब 300 आतंकवादी कश्मीर घाटी में सक्रिय हैं, जबकि 250 से अधिक आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में हैं. बता दें कि सेना ने घाटी से आतंकियों का खात्मा करने के लिए बाकायदा लिस्ट तैयार की थी, जिसके तहत ऑपरेशन ऑलआउट चलाया गया. इस विशेष ऑपरेशन के दौरान सेना सैकड़ों की संख्या में आतंकियों को मौत के घाट उतार चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com