हिन्दू सऊदी अरब बनता जा रहा है भारत – तस्लीमा नसरीन

दिल्ली| गुलाम अली का कार्यक्रम मुंबई में रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब बहस हो रही है| इसी बहस का हिस्सा बनते हुए लेखिका तस्लीमा नसरीन ने  ट्विटर पर लिखा,” ओ माई गॉड…शिवसेना की धमकी के बाद पाकिस्तानी गायक गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द हो गया। भारत हिंदू सऊदी अरब बनता जा रहा है ?” उन्होंने ये भी लिखा की गुलाम अली कोई जिहादी नही है| कृप्या जेहादी और गायक के बीच के फर्क को समझने की कोशिश करें।”

ज्ञात हो कि शिवसेना की धमकी के बाद महाराष्ट्र में पाकिस्तानी गजल गायक उस्ताद गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। कार्यक्रम के आयोजकों और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के बीच बातचीत के बाद गुलाम अली के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। शिवसेना की फिल्म शाखा, चित्रपट सेना के महासचिव आदेश बांदेकर ने कहा, “कार्यक्रम होंगे लेकिन इसमें गुलाम अली भाग नहीं लेंगे। इस बारे में निर्णय आज शाम (बुधवार शाम) कार्यक्रम के आयोजकों और शिव सेना नेता उद्धव ठाकरे की बीच हुई बातचीत के बाद लिया गया।”

दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शिवसेना की आपत्ति पर पाकिस्तानी ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली का कार्यक्रम रद्द करने की आलोचना की है|उन्होंने सवाल किया, “ग़ुलाम अली जब बनारस के संकट मोचन मंदिर में गा सकते हैं तो मुंबई में क्यों नहीं?”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com