कंगना रनौत बनेंगी बेगम अख्तर

मुंबई| बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की पिछली रिलीज फिल्म थी ‘कट्टी बट्टी’ जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। मगर अब चर्चा है कि जल्द ही वो एक सिंगिंग बेस्ड फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। खबर है कि फिल्मकार केतन मेहता, गजल और ठुमरी गायिका ‘बेगम अख्तर’ पर एक फिल्म प्लान कर रहे हैं। इसमें लीड एक्टर के तौर पर इरफान खान और कंगना रनौत नजर आ सकते हैं।

फिल्म का टाइटल ‘ऐ मोहब्बत’ होगा। हाल ही में ‘अनूप जलोटा प्रोडक्शन’ और ‘ऐ मोहब्बत प्रोडक्शन’ की ओर से घोषणा की गई कि यह फिल्म सिंगर की लाइफ और उनके समय पर आधारित होगी। हालांकि फिल्म की लीडिंग लेडी अभी भी तय होना बाकी है। मगर हां! इरफान खान इस फिल्म का हिस्सा होंगे यह तय है। संगीत तैयार करने का जिम्मा ए आर रहमान का होगा।

अनूप जलोटा ने बताया कि बेगम अख्तर फैजाबाद से ताल्लुक रखती हैं, मगर उन्हें लखनऊ में दफनाया गया था। यूपी सरकार भी इस फिल्म को सपोर्ट करेगी। रिता गांगुली ने बताया ‘यह कोई बायोपिक नहीं होगी। स्क्रीन प्ले तैयार है। सुपरहिट फिल्म का पूरा फार्मूला इसमें है। हम इसे अगले साल रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। चूंकि यह एक पीरियड फिल्म है। ऐसे में इस तरह के प्रोजेक्ट को तैयार करने में बहुत कुछ करना होता है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com