अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को पीटती थीं उनकी पत्नी हिलेरी

नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्टपति बिल क्लिंटन के बारे में खुलासा हुआ है कि उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन उन्हें पीटती थीं। यह दावा एक किताब ने किया है। अमेरिकी अख़बार डेली मेल में छपी ख़बर के अनुसार राजनीतिक सलाहकार रोजर स्टोन की लिखी नई किताब ‘द क्लिन्तोंस’ वॉर ऑन वुमेन’ ने हिलेरी पर आरोप लगाया है कि वह अपने पति बिल क्लिंटन और स्टाफ के प्रति हिंसा करती थीं।

गौरतलब हो, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव के अभियान में व्यस्त हैं। डेमोक्रैटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की प्रबल दावेदार समझी जा रही हिलेरी ने महिलाओं के मुद्दे को काफी गंभीरता से उठा रखा है लेकिन इन सबके बीच एक किताब ने यह आरोप लगाकर उनके व्यवहार पर सवाल उठ रहे है।

अख़बार के मुताबिक किताब में लिखा है कि ‘हिलेरी अपने पति बिल पर सामान फेंककर मारती थीं, उन्हें इस तरह नोचती थीं कि कई बार खून भी निकल जाता था।’ हालांकि अभी तक इस किताब पर हिलेरी क्लिंटन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अमेरिकी चुनाव सिर पर हैं और हिलेरी क्लिंटन ज़ोर शोर से प्रचार प्रसार में लगी हैं। अमेरिका के घरों में गन रखने के बढ़ते प्रचलन और हिंसा को वजह बताकर वह देश की गन पॉलिसी में सख्ती लाने की मांग कर रही हैं, वहीं महिलाओं की आज़ादी से जुड़े मुद्दे भी उठा रही हैं लेकिन इसके बीच वह आलोचनाओं से भी नहीं बच पा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com