शादी के 16 साल बाद काजोल बनेंगी ‘काजोल देवगन’

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल पिछले 23 सालों से फिल्मों में काम कर रही हैं। काजोल को हमेशा उनके पहले नाम से जाना गया। 16 साल पहले अजय देवगन से शादी करने के बाद भी उन्होंने कभी अजय का सरनेम अपने नाम के साथ नहीं लगाया लेकिन अब वह इस सरनेम को ऑनस्क्रीन इस्तेमाल करेंगी।
आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ की स्टारकास्ट में काजोल का नाम ‘काजोल देवगन’ के तौर पर लिखा होगा। सूत्रों की मानें तो काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में न तो कभी अपने पिता का सरनेम ‘मुखर्जी’ इस्तेमाल किया और न ही अपनी मां का सरनेम ‘समर्थ’ लिखा लेकिन इस बार फिल्म ‘दिलवाले’ में काजोल अपने नाम के साथ ‘देवगन’ सरनेम इस्तेमाल करेंगी।
सूत्रों की माने तो फिल्म की स्टारकास्ट में काजोल का नाम शाहरुख के बाद आएगा। साल 2014 में शाहरुख ने ऐसी घोषणा की थी कि उनकी फिल्मों में लीडिंग एक्ट्रेस का नाम उनसे पहले आया करेगा लेकिन ‘दिलवाले’ की स्टारकास्ट में शाहरुख का नाम पहले दिखाया जाना आपसी निर्णय से तय हुआ है, क्योंकि फैन्स की नजर में दोनों एक्टर्स की जोड़ी ‘शाहरुख और काजोल’ के नाम से मशहूर है।
इसके अलावा इंडस्ट्री में ऐसी भी अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस विद्या बालन भी जल्दी ही अपने नाम के आगे अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर का सरनेम इस्तेमाल किया करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com