जम्मू कश्मीर के सीएम के पैतृक आवास पर फहराया पाकिस्तान का झंडा

जम्मू । जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के बिजबेहरा इलाके में स्थित पैतृक आवास पर आज पाकिस्तानी झंडा फहराया गया। हालाकि यह हिमाकत किसने की इसका पता नहीं चल सका है। गौरतलब हो, अलगाववादियों की शह पर जम्मू कश्मीर में पूर्व में भी कई बार झंडे फहराए गए हैं।

वहीँ, इसी इलाके में सोमवार को मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादियों का घर भी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि एक आतंकवादी के अंतिम संस्कार में बिजबेहरा में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया और बिजबेहरा में सईद के पैतृक आवास पर हरे और उजले रंग का झंडा फहराया गया।

वहीँ, पुलिस अधिकारियों ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हालाकि पीडीपी के नेता वाहिद पारा ने कहा कि झंडा सईद के घर पर नहीं बल्कि परिसर में फहराया गया। मुख्यमंत्री के राजनीतिक विश्लेषक पारा ने कहा कि, ‘इस घटना की ज्यादा व्याख्या नहीं की जानी चाहिए। झंडा फहराना फैशन बन गया है और सोशल मीडिया के कारण इस तरह की छिटपुट घटनाओं पर इतना ध्यान दिया जाता है।’

यहाँ बता दें, अनंतनाग जिले के अशमुकाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को तीन आतंकवादी मारे गए थे। मारे गए आतंकवादी बिजबेहरा इलाके के थे जहां मुख्यमंत्री का पैतृक घर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com