खास जर्सी पहन श्रृद्धांजलि अर्पित करेंगे पीएसजी के खिलाड़ी

पेरिस। लीग वन की चैम्पियन टीम-पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने सोमवार को प्रायोजक के लोगो के बगैर अगले दो मैचों में एक खास जर्सी ‘जी सुइस पेरिस’ पहनकर खेलने की घोषणा की।

इस जर्सी को पहनकर पीएसजी टीम के सभी खिलाड़ी फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुए आतंकवादी हमलों में मारे गए सैकड़ों लोगों को श्रद्धांजलि देंगे।  पीएसजी चैम्पियंस लीग ग्रुप-ए मैच में स्वीडन क्लब माल्मो के खिलाफ बुधवार और फिर शनिवार को ट्रोयेस के खिलाफ इस संदेश के साथ खेलेगा।

क्लब की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, “जर्सी पर आमतौर पर हमारे मुख्य भागीदार एमिरेट्स की जगह होती है, लेकिन इसमें एकता का संदेश दिया जाएगा।”  बयान के अनुसार, इस संदेश को दर्शाने के लिए पीएसजी के अध्यक्ष नासिर-अल-खेलाईफी क्लब के खास भागीदार एमिरेट्स, ओरीडू और क्यूएनबी का धन्यवाद करना चाहेंगे।

पेरिस में हुए बर्बर आतंकवादी हमलों में 130 लोग मारे गए थे। स्टेड डे फ्रांस स्टेडियम के बाहर तीन बम धमाके हुए थे। पांच दिन पहले क्लब ने यह नई जर्सी जारी की थी। नई जर्सी पर क्लब के लोगो के नीचे ‘जी सुइस पेरिस’ लिखा है। क्लब ने अगले कुछ मैचों के दौरान पेसिस हमलों में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com