कमल हासन व श्रीदेवी की फिल्म सदमा का बनेगा रीमेक

मुंबई। क्या आपको फिल्म सदमा याद है जिसमे श्रीदेवी को सिर में चोट लगने पर उन्हें एक बच्ची जैसा व्यवहार करते दिखाया गया है और फिल्म के अभिनेता कमल हासन उनसे प्यार करते है…हाँ, वही फिल्म सदमा का अब दोबारा से बनने वाली है। विज्ञापन फिल्म निर्माता लॉयड इसका रीमेक बनाने जा रहे है।   

बालू महेंद्र के निर्देशन में बनी ‘सदमा’ भी दरअसल तमिल फिल्म ‘मूंदरम पिरई’ का रीमेक थी जिसमें श्रीदेवी अभिनीत चरित्र के सिर में चोट लगने के बाद एक बच्ची जैसा व्यवहार करने लगती है। फंसती-फंसाती वह एक वेश्यालय में पहुंच जाती है, जहां से उसे एक तन्हा स्कूल शिक्षक (कमल हासन) बचाता है, और धीरे-धीरे उससे प्यार कर बैठता है।

विज्ञापन फिल्म निर्माता लॉयड ने बताया कि, ‘हां, मैं ‘सदमा’ का रीमेक बना रहा हूं। यह एक शानदार फिल्म है। जब मैं छोटा था, तब मैंने यह फिल्म देखी थी और इसका आखिरी दृश्य हमेशा मेरे दिमाग में बना रहा। मुझे लगता है कि वर्तमान पीढ़ी के जो लोग प्यार में यकीन नहीं रखते, उन्हें ‘सदमा’ जैसी फिल्में देखनी चाहिए।

लॉयड बैपटिस्टा ने बताया कि कास्टिंग निर्देशक मुकेश चाभरा फिल्म पर काम कर रहे हैं और मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए वह कुछ प्रमुख अभिनेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। कमल हासन ने तमिल फिल्म में अपनी भूमिका पर राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया था।

उन्होंने बताया कि, ‘हमने कुछ बड़े अभिनेताओं के साथ संक्षिप्त बातचीत की है, क्योंकि कमल हासन और श्रीदेवी का स्थान ले पाना मुश्किल होगा।’

हो सकता है, इस फिल्म की मूल कहानी के माहौल में कुछ बदलाव किया जाए, ताकि वह आज के दौर में प्रासंगिक लगे, लेकिन बैपटिस्टा अभी कुछ तय नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि, हम कुछ नए माहौल पर विचार कर रहे हैं, लेकिन अभी कुछ निश्चित नहीं किया है। मैं इस बात का पूरा ध्यान रख रहा हूं कि कहानी की मूल भावना खत्म न हो जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com