सेल्फी से उठा सियासी तूफ़ान, छत्तीसगढ़ के सीएम फंसे

रायपुर| छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मातृशक्ति पर आयोजित यूनिसेफ के एक कार्यक्रम के दौरान मंचासीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने के बाद सियासी तूफान उठ खड़ा हुआ है।
मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि एक ओर राज्य में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री एक्ट्रेस के साथ सेल्फी ले रहे हैं।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में एक दर्जन से अधिक किसानों ने सूखे और सरकार की अनदेखी के कारण आत्महत्या कर चुके हैं। सरकार द्वारा राज्य में मातृशक्ति का भी अपमान किया जा रहा है।

इस संबंध में राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ज्यादातर कार्यक्रमों में वहां उपस्थित जनसमुदाय की फोटो लेते हैं और इस कार्यक्रम में भी वह वहां उपस्थित बच्चों की फोटो ले रहे थे ना कि करीना के साथ सेल्फी।

गौरतलब है कि रायपुर में बाल अधिकार सम्मेलन सप्ताह के समापन समारोह के अवसर पर यूनिसेफ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थीं। जब करीना मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बगल में बैठीं तो मुख्यमंत्री ने मोबाइल निकाल करीना के साथ सेल्फी ली।

मुख्यमंत्री द्वारा मातृशक्ति आधारित कार्यक्रम में सेल्फी फोटो लेना कांग्रेस को नागवार गुजरा और पार्टी ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि राज्य के किसान आत्महत्या कर रहे हैं और मुख्यमंत्री अभिनेत्री के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त हैं।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रमन सिंह और अभिनेत्री करीना कपूर ने राज्य के 36 विभिन्न स्कूलों की 31 प्रतिभावान बालिकाओं और पांच शिक्षिकाओं को छत्तीसगढ़ रत्न अलंकरण से सम्मानित किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com