राहुल की मोदी को चुनौती, कहा, मेरी जांच कराओ गलत मिले तो जेल में डाल दो

नयी दिल्ली। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार पर आरोप लगाने के बजाए उनकी छह महीने में जांच कराए और उनके खिलाफ कुछ भी मिले तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। राहुल गांधी ने यह चुनौती पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के 98 वीं जयंती के मौके पर आयोजित यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम के दौरान दी। साथ ही राहुल गांधी ने आरएसएस की तुलना बैन किए जा चुके मुस्लिम संगठन सिमी से की।
वह बोले, ‘मोदी जी आपकी सरकार है। आप के पास एजेंसियां है। आप मेरे खिलाफ जांच करो और कुछ मिले तो छह महीने के भीतर मुझे गिरफ्तार करो। ये जो आप मेरे ऊपर मेरे परिवार के ऊपर पर कचरा फेंकते हो ये ठीक नहीं है।’ उन्होंने कहा कि, ‘मैं मोदी जी से जरा-सा भी नहीं डरता, वो आरोप लगाकर मुझे रोकना चाहते हैं लेकिन मैं किसानों के लिए लड़ूंगा, गरीबों के लिए लडूंगा और हिंदुस्तान के लिए लड़ता रहूंगा।
पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के 98 वीं जयंती के मौके पर हुए कार्यक्रम में राहुल जब कांग्रेस को कमजोर और गरीबों की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी बता रहे थे तो मंच के पास ही एक युवा नेता ने खुद को कमजोर बताते हुए राहुल गांधी से गरीबों की लड़ाई लड़ने को कहा। उसने कहा कि, ‘मैं कमजोर हूं आप मेरी लड़ाई लड़िए।’ जिसके बाद राहुल ने उसे मंच पर बुलाया और अपने पास बैठा लिया।
कार्यक्रम के दौरान बिहार चुनाव में मिली जीत का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि, ‘वहां हमारे वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और सीपी जोशी काम कर रहे थे। उन्हें चुनाव लड़ने का अनुभव है। यूथ कांग्रेस के लोगों ने चुनाव में काम किया उनमें जोश था।’ राहुल ने कहा कि मैं इस अनुभव और जोश को जोड़ना चाहता हूं, एक साथ लाना चाहता हूं ताकि कांग्रेस गरीबों और मजदूरों की लड़ाई लड़ सके। राहुल ने कहा कि हम जोड़ने की राजनीति करते हैं और वो तोड़ने की राजनीति करते
विदित हो, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि राहुल गांधी के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com