Home / उत्तर प्रदेश / वाराणसीः छेड़खानी से तंग आकर 7वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

वाराणसीः छेड़खानी से तंग आकर 7वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

सरकारबेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है। पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में छेड़खानी की घटनाओं से आजिज आकर भेलूपुर, सिगरा सहित कई इलाकों में छात्राएं स्कूल छोड़ चुकी हैं। अब यहां एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

आरोप है कि छात्रा छेड़खानी से परेशान था। स्कूल प्रबंधन से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई जिससे दुखी होकर छात्रा ने जहर खा लिया। 
घटना रोहनियां इलाके के गांव (पनियरा) बाबूराम की है। यहां रहने वाली श्रेया पाण्डेय (14) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वह कचहरिया स्थित केबीएन स्कूल में कक्षा 7 की छात्रा थी। परिजनों ने श्रेया को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों का आरोप है कि उसके ही स्कूल में पढ़ने वाला 11वीं का एक छात्र ऋतिक उपाध्याय अकसर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। आरोपी छात्र मिर्जापुर जिले के बंधवा गांव के थाना कछवा का रहने वाला है। 

छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी अनदेखी का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन से छात्रा ने कई बार ऋतिक की शिकायत की लेकिन उन्होंने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। 

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित छात्रा ऋतिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टीम छात्र को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com