बाजार में आज लॉन्च होगा ‘पतंजलि आटा नूडल्स’

नई दिल्ली। मैगी पर लगे प्रतिबंध के बाद अपने आटा नूडल्‍स बाजार में उतारने का वादा बाबा रामदेव आज पूरा कर देंगे। आटा नूडल्स दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में लॉन्च किए जाएंगे। योगगुरु बाबा रामदेव 12 बजे इसे लॉन्‍च करेंगे।

गौरतलब है कि मैगी के बाजार से जाने के बाबा रामदेव ने अपने नूडल्स भारत में लाने की बात कही थी। फिलहाल मैगी एक बार फिर से बाजार में आ गई है।

हालांकि नेस्ले की मैगी के मुकाबले बहुप्रतीक्षित पतंजलि नूडल्स की सार्वजनिक बिक्री पहले ही शुरू हो गई थी। पतंजलि ने हरिद्वार के बाजारों में इसे बिक्री के लिए उतार दिया था। पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने इसकी जानकारी दी।

आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि ‘पतंजलि आटा नूडल्स’ की टैग लाइन ‘झटपट बनाओ, बेफिक्र खाओ’ दी है। सभी वर्ग के लोगो को ध्यान में रखकर 70 ग्राम के इस नूडल्स की कीमत 15 रुपये रखी है। उन्होंने बताया कि आटा नूडल्स को कड़े परीक्षणो के बाद बाजार मे उतारा जा रहा है।

आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि लोगों और बाजार की बढ़ती मांग के मद्देनजर इसे बिना किसी अधिकृत के ही बाजार में उतारा गया है। पतंजलि के अधिकृत स्टोरो मे यह उपलब्ध है। हरिद्वार के बाद इसकी अन्य जगहों पर भी बिक्री शुरू करा दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com