टेनिस सीखने आई महिला के साथ गैंगरेप

बेंगलुरु। एक बार फिर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू शर्मशार हुई। दिवाली की रात दो सुरक्षाकर्मियों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया। यहाँ के चर्चित कब्बन पार्क में यह घटना हुई। पुलिस के मुताबिक, घटना के संबंध में उन्होंने दोनों सुरक्षा गार्ड्स को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि तुमकुरू की रहने वाली यह महिला जब शहर के विशाल कब्बन पार्क के एक टेनिस क्लब की सदस्यता ग्रहण करने के लिए आई थी कि तभी यह हादसा हुआ। पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल) संदीप पाटिल ने बताया कि घटना तब सामने आई जब गश्त पर मौजूद एक सहायक सब इंस्पेक्टर ने देर रात करीब ढाई बजे सिददलीनगैयाह सर्किल के पास महिला को बैठा पाया और उससे पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि महिला को तुरंत कब्बन पार्क पुलिस थाना ले जाया गया और उसका पूरा बयान लिया गया। महिला जब क्लब आई तो कुछ कर्मियों ने उसे बताया भी कि क्लब में कोई नहीं है और उसे अगले दिन आने को कहा लेकिन उसने वहीं पास में रूकने का फैसला किया।

डीसीपी ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे पार्क में उसे अकेली जानकर दो सुरक्षा गार्ड्स ने उससे संपर्क किया। महिला पार्क से बाहर निकलने का रास्ता नहीं जानती थी इसलिए उसने दोनों से उसे बाहर निकलने में मदद के लिए कहा। बहरहाल, उसकी मदद करने के बहाने वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और कथित तौर पर उससे बलात्कार किया।

पाटिल ने बताया कि बुधवार की रात को एक मामला दर्ज किया गया है। सुरक्षा गार्ड्स को हिरासत में लेकर विस्तृत जांच की जा रही है और पीड़िता और दोनों आरोपियों की चिकित्सकीय जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com