शाहरुख़ खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को पछाड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोकप्रियता के मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड़ दिया है। शाहरुख के फॉलोवरों की संख्या 1.6 करोड़ पहुंच गई है। देश में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध शाहरूख से ज्यादा फॉलोवर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हैं। गौरतलब है कि 17.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अमिताभ बच्चन सबसे आगे चल रहे हैं। वहीं मोदी के 1.58 करोड़ फॉलोअर हैं।

गौरतब है कि शाहरुख तीन जनवरी, 2010 को ट्विटर से जुड़े थे और वह यहां काफी सक्रिय भी हैं। वह लगातार अपने परिवार की खास तस्वीरें, पसंदीदा फिल्मों से जुड़ी यादें, कविताएं और दार्शनिक बातें साझा करते हैं। जिसके बाद अब शाहरुख ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड़ दिया है।

modi102

बॉलीवुड सुपरस्टार पूरी दुनिया में मौजूद अपने प्रशंसकों के साथ ‘चैट’ के जरिए भी बड़ी सक्रियता से जुड़े रहते हैं। ट्विटर पर शाहरुख के जन्मदिन पर कई दर्शकों ने उन्हें तस्वीरें, वीडियो भेजकर सुपरस्टार के प्रति प्यार भी साझा किया। इस दिन करण जौहर, ऋतिक रोशन, फराह खान, काजोल और प्रीति जिंटा जैसे कलाकारों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना की।

शाहरुख अपने प्रशंसकों के साथ अपने विचार, तस्वीरें, फिल्मी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शाहरुख ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है। देश में चल रही असहिष्णुता की बहस को लेकर उनका बयान सुर्खियों में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com