दाऊद से मिले हैं मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारी : छोटा राजन

बाली। इंडोनेशिया में पकडे गए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उसने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। क्योंकि पुलिस के कुछ लोग डी कंपनी के चीफ दाऊद इब्राहिम से मिले हुए हैं। इसलिए मुंबई में उसकी जान को खतरा है।एक न्यूज चैनल से बात करते हुए छोटा राजन ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने मुझ पर बहुत अत्याचार किया है। दिल्ली की सरकार वो नजरिया से देखते हुए तय करे। मुंबई में कुछ लोग दाऊद के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, कुछ पुलिस भी।’

हालाकि छोटा राजन ने यह भी कहा कि उसे दाऊद से डर नहीं लगता। वह बोला,’मैं हमेशा दाऊद के खि‍लाफ लड़ता रहूंगा।’ जब छोटा राजन से यह पूछा गया कि वह दिल्ली जाना चाहेंगे या मुंबई तो उसने कहा, ‘जहां सरकार मुझे रखे। मेरे साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। मैं आतंकवाद और दाऊद के खि‍लाफ जिंदगी भर लड़ता रहूंगा।’

वहीं, बाली में गिरफ्तार छोटा राजन को मंगलवार या बुधवार को भारत लाया जा सकता है। इंडोनेशिया में इसकी प्रकिया चल रही है। खबरों के मुताबिक, सबसे पहले उसे दिल्ली लाया जाएगा और प्राथमिकता के आधार पर दिल्ली पुलिस सबसे पहले पूछताछ कर सकती है। दिल्ली में छोटा राजन पर कुल 7 मामले दर्ज हैं।

जानकारी के मुताबिक, छोटा राजन को मुंबई पुलिस मुख्यालय की यूनिट-1 के लॉकअप में रखा जाएगा और सुरक्षा के मद्देनजर खास अधिकारियों को ही उससे मिलने और पूछताछ करने की इजाजत होगी।

छोटा राजन को पुलिस और खूफिया ब्यूरो दाऊद तक पकड़ बनाने में अहम कड़ी मान रही है। छोटा राजन हाल ही यह भी कहा है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही छिपा है, वहीं खबर है कि इस खुलासे के बाद पाकिस्तान ने दाऊद की सुरक्षा बढ़ा दी है। बताया जाता है कि दाऊद के घर पाकिस्तानी सेना के स्पेशल कमांडो तैनात किए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com