रूस का विमान मिश्र में दुर्घटनाग्रस्त

काहिरा/मास्को| रूस का यात्री विमान शनिवार को मिस्र के सिनाई प्रायद्वीप के मध्य में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें 200 से अधिक यात्री सवार थे। मिस्र के प्रधानमंत्री कार्यालय ने विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की पुष्टि की।

प्रधानमंत्री शरीफ इस्माइल के कार्यालय ने बयान जारी कर इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि रूस का नागरिक विमान मध्य सिनाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। रूस के विमानन प्राधिकरण रूसावियत्सिया ने एक बयान में कहा कि उड़ान संख्या 7के 9268 ने सुबह 6.51 बजे मिस्र के शहर शर्म अल-शेख से उड़ान भरी थी। विमान को आधी रात 12.10 बजे रूस के सेंट पीटर्सबर्ग के पुल्कोवो हवाईअड्डे पहुंचना था।

मिस्र की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विमान का मलबा मिल चुका है और घटनास्थल पर 20 एंबुलेंस भेजे जा चुके हैं। विमान में सवार ज्यादातर यात्री रूस के पर्यटक बताए गए हैं। विमान पश्चिमी साइबेरिया की विमानन कंपनी कोगालीमाविया का था। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, विमान में 217 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे।

शुरुआत में विमान के लापता होने पर विरोधाभासी खबरें आई थी, जिनमें से कुछ में तो यह भी कहा गया था कि विमान साइप्रस में गायब हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com