शादी के 10 महीने बाद ही इमरान-रेहम ने लिया तलाक

इस्लामाबाद| पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान और उनकी पत्नी रेहम खान ने 10 महीनों की शादी के बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया। शादी के छह महीनों बाद ही शादी टूटने की अफवाहें आनी शुरू हो गई थीं।

इमरान ने पिछले महीने अफवाहों का खंडन करते हुए ट्वीट किया था, “मेरी शादी के बारे में टीवी चैनलों की बकवास बयानबाजी से मैं काफी हैरान हूं। मैं मीडिया से इन आधारहीन बयानों को हटाने का आग्रह करता हूं।”तलाक के बाद इमरान ने कई ट्वीट कर बताया कि वह रेहम के साथ तलाक से काफी दुखी हैं। उन्होंने हर किसी से अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान और टीवी पत्रकार रेहम खान ने इस साल जनवरी में एक निजी समारोह में निकाह किया था। रेहम के एक करीबी सूत्र ने बताया, “रेहम राजनीति में जाना चाहती थीं और इमरान यह नहीं चाहते थे।” सूत्र ने कहा कि दोनों के बीच हुए अन्य कई विवादों को सुलझा लिया गया, लेकिन रेहम का राजनीति में जाना एक बड़ा विवाद बन गया था, जिस पर दोनों के बीच रजामंदी नहीं बन पाई।

सूत्र ने कहा कि रेहम पाकिस्तान छोड़कर लंदन चली गई हैं और वह वहां एक सम्मेलन में शामिल हो सकती हैं। रेहम ने ट्वीट किया, “हमने अगल होने का फैसला कर लिया है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com