मुझे चुनाव प्रचार करने का मौका नहीं दिया गया : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना। मशहूर अभिनेता और पूर्व के दिनों में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पूरे बिहार चुनाव में एक भी रैली में प्रचार करते नहीं दिखाई दिए। विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी और राजग के लिए प्रचार नहीं करने की चर्चा पर रविवार उन्होंने कहा कि वह अपनी इच्छा से ऐसा नहीं कर रहे हैं, बल्कि इसका उन्हें अवसर नहीं दिया गया।

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता, मित्र, समर्थक और शुभचिंतक आश्चर्यचकित हैं कि वह चुनाव प्रचार में क्यों शामिल नहीं हुए,  उन्हें वह बताना चाहते हैं उन्होंने ऐसा अपनी इच्छा से नहीं किया।

बिहार की भाजपा इकाई के नेताओं से असहज रिश्ते रखने वाले शत्रुघ्न ने आरोप लगाया कि वह शुक्रगुजार हैं कि अपने को ‘असुरक्षित’ महसूस करने वाले स्थानीय पार्टी नेताओं ने भाजपा नेतृत्व को उनके बारे में गलत जानकारी देकर उन्हें चुनावी प्रचार करने से दूर रखवाया।

बिहार विधानसभा चुनाव बिहारी और बाहरियों के बीच होने से असहमति जताते हुए अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे शत्रुघ्न ने कहा कि अपना कोई भी दोष नहीं है, लेकिन इसके बावजूद उनके साथ भाजपा के भीतर हो रहे व्यवहार पर रोष व्यक्त किया।

उन्होंने राजग के उम्मीदवारों को शुभकामना देते हुए कहा कि बिहार और यहां की जनता के व्यापक हित में वे लोगों का विश्वासत और मत प्राप्त करें।

भाजपा के उन्हें चुनाव प्रचार करने का मौका नहीं दिए जाने की ओर इशारा करते हुए पहले से नाराज माने जाने वाले शत्रुघ्न ने कहा ‘मुहब्बत करने वाले कम ना होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com