TalkToAK : केजरीवाल से जनता ने पूछे अजीबो गरीब सवाल, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार सुबह 11 बजे से टेलीफोन पर जनता के सवालों का सीधा जवाब दिया। बता दें कि इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को लोगों के सामने रखा है। इस कार्यक्रम में उनसे फोन, एसएमएस और सोशल मीडिया के जरिए सवाल किए गए।
इस बीच लोगों ने उनसे विज्ञापन में खर्च के बारे में भी पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 527 करोड़ नहीं सिर्फ 57 करोड़ खर्च किए हैं। विज्ञापन के बारे में झूठ फैलाया गया है। केजरीवाल ने कहा ‘हमने जो काम किया है, वह असल है, काल्पनिक नहीं। आप चाहें तो खुद आकर देख सकते हैं। दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा का कहना है कि यह एक नई शुरुआत है और सरकार इसे एक बहुत बड़े मौके और चुनौती के रूप में देख रही है।
सवालों और लोगों की संख्या को देखते हुए यह कार्यक्रम तीन से चार घंटों तक चल सकता है। लोग इस फोन नंबर 011-23392999 के जरिए भी केजरीवाल से अपने सवाल पूछे सकते हैं। साथ ही इस नंबर 8130344141 पर एसएमएस किया जा सकता है। कैंपेन के लिए बनी वेबसाइट पर भी सवाल पूछे जा सकेंगे और इस प्रोग्राम को इस वेबसाइट के जरिए लाइव भी देखा जा सकेगा।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर महीने होने वाले मन की बात कार्यक्रम की तर्ज पर दिल्ली सरकार ने टॉक टू एके प्रोग्राम की शुरुआत की है। दिल्ली सरकार के जल मंत्री कपिल मिश्रा तंज कसते हुए कह चुके है कि बहुत पके सुनकर दूसरों के मन की बाद, अब अरविंद केजरीवाल से कहिए अपने मन की बात।
सीएम केजरीवाल से पूछे गए ऐसे सवाल
1- टॉक टू एके में 15 हजार से ज्यादा सवाल आए। बिंदर ने पूछा है कि आप ऐड पर इतना पैसा क्यों खर्च कर रहे हैं।
2- तो वहीं, मनराज ने पूछा है कि आप लोगों को बेवकूफ बनाना कब बंद करेंगे।
3- विकास चंद्रा नाम के एक शख्स ने एक फोटो शेयर करके पूछा है कि आपकी टोपी हर जगह क्यों बदल जाती है।
4- कई लोगों ने नई फिल्मों के रिव्यू भी उनसे मांगे है। तो कुछ ने कैंसर के इलाज के लिए उनसे जवाब मांगा है।
5- दिल्ली के संदीप सहगल ने पूछा है कि दिल्ली के सरिता विहार में दिल्ली जल बोर्ड का लीकेज कब बंद होगा।
6- तो रुपेश नामदेव ने पूछा है कि कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com