दलित गैंगरेप पीड़िता से फिर गैंगरेप, आरोपी बोला- केस वापस ले

रोहतक| हरियाणा में दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई हैं। रोहतक के भिवानी में एक दलित गैंगरेप पीड़िता का उसके आरोपी ने फिर से गैंगरेप किया है। बताया गया कि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ केस वापस लेने से इनकार कर दिया था, इसलिए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर फिर से दुष्कर्म किया।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता रोहतक महिला कॉलेज की छात्रा है, जिसका तीन साल पहले पांच लोगों ने भिवानी में गैंगरेप किया था। उसके बाद पीड़िता का परिवार रोहतक चला गया था। पीड़िता के परिवार ने बताया कि वह (पीड़िता) सुबह कॉलेज गई थी और शाम तक नहीं लौटी। हमने उसे सब जगह ढूंढा फिर बुधवार रात वह सुखपुरा चौक के पास बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद हमने उसे रोहतक सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।
पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पीड़िता का उन्हीं लोगों ने रेप किया है क्योंकि हमने केस वापस नहीं लिया है और वह काफी समय से हमपर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि पांच आरोपियों में से दो को 2013 में गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि वह जमानत पर बाहर आ गये थे।
पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि वह कॉलेज के गेट पर खड़ी थी तभी उन आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया था। उसने आगे बताया कि वह सभी उसे अपनी कार में दूर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के भाई ने बताया कि हम ने कोर्ट में अर्जी दी है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये। इधर, आरोपी और उसके परिवार वाले हम पर समझौते का दबाव बनाकर जान से मरने की धमकी दे रहे हैं। हमने समझौता से इनकार कर दिया जिसकी वजह से आरोपियों ने दोबारा उसे शिकार बनाया है।
जानकारी के मुताबिक तीन आरोपी भिवानी के रहने वाले हैं और एक रोहतक का बताया जा रहा है। महिला पुलिस स्टेशन ऑफिसर (एसएचओ) गरिमा ने बताया कि, ‘लड़की की मेडिकल जांच की गई है और उसके दवारा बताए गए आरोपियों के खिलाफ एक केस भी दर्ज किया गया है।’ पुलिस ने कहा कि वे पीड़िता के पिछले गैंगरेप केस की भी की जांच कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com