विजेंदर की फाइट देखने आये राहुल, लगे मोदी-मोदी के नारे

नई दिल्ली| भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह और ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप के बीच शनिवार को दिल्ली में रोचक मुकाबला हुआ जिसे देखने के लिए कई जाने मानें लोग पहुंचे। इस मुकाबले को देखने के लिए त्यागराज स्टेडियम में भारी संख्या में लोग बैठे हुए थे। इस भीड़ में बॉलीवुड, खेल से जुडे लोगों के साथ-साथ कई नेता पहुंचे लेकिन यहां एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने सबका ध्‍यान खींच लिया।
यहां मुकाबला देखने पहुंचे राहुल गांधी उस वक्त असहज महसूस करने लगे जब उनके सामने मौजूद लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। राहुल ने जैसे ही स्टेडियम में कदम रखा लोग मोदी-मोदी चिल्लाने लगे हालांकि इस तरह के स्वागत के बाद भी राहुल गांधी ने कोई नाराजगी नहीं दिखाई। राहुल के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला भी बैठे हुए थे। मैच खत्म होने के बाद जब शुक्ला मैदान से बाहर निकले तो उन्हें भी इस तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा। मैच खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने लोगों के इस व्यवहार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और मैच खत्म होने के बाद मुस्कुराते हुए चले गए।
इस मुकाबले को देखने ओलंपिक पदक विजेता बॉक्सर मैरी कॉम, योगेश्वर दत्त के अलावा क्रिकेटर युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना और एक्टर रणदीप हुड्डा भी आए थे। आपको बता दें कि भारत के स्टार बॉक्सर विजेन्द्र सिंह ने रविवार को उस समय अपने पेशेवर कॅरियर की बुलंदियों को छू लिया जब उन्होंने पूर्व डब्ल्यूबीसी यूरोपीय चैंपियन केरी होप को बीती रात एक मुकाबले में परास्त कर डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडलवेट का खिताब जीता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com