आर के चौधरी की रैली 26 को, शामिल होंगे नितीश

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी से जय भीम कहने के बाद पूर्व मंत्री आर के चौधरी अपनी ताकत दिखाने के लिए आगामी 26 जुलाई को लखनऊ में एक रैली करने जा रहे है। इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार मुख्य रूप से शामिल होंगे। इस बाबत उन्होंने 17 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं की बैठके भी आयोजित की है। इससे यह तय हो गया है कि चैधरी किसी दूसरे दल में जाने के बजाए अपनी ही पुरानी पार्टी बीएस-4 को पुनः आगे बढायेंगे।

यूपी प्रेस क्लब में आज पत्रकारों से बात चीत करते हुए आर के चौधरी  ने कहा कि बसपा मुखिया मायावती ने बाबा साहब अंबेडकर एवं कांशीराम के मिशन की हत्या कर दी है। इसे पुर्नजीवित करना है। इसलिए ‘सामाजिक परिवर्तन’ के समर्थक एवं आरक्षण के जनक छत्रपति शाहू की जयंती पर बी0एस0-4 द्वारा एक रैली का आयोजन महाराजा बिजली पासी किला पर किया गया है।

इस रैली में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने आने की सहमति दे दी है। उन्होंने कहा कि बसपा का मतलब ब्राम्हण समाज पार्टी हो गया है और मायावती मनुवादियों के हाथ खेलने लगी हैं। उन्हें बहुजन समाज के भविश्य की चिन्ता नहीं है। चैधरी ने कहा कि मिशन से जुडे जमीनी कार्यकर्ताओं की राय जानने के लिए आगामी 17 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों पर बैठक बुलायी गयी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com