बसपा में बिक रहे हैं 6 करोड में टिकटः आर के चौधरी

बसपा के विकल्प की आवश्यकता

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी छोड़ चुके पूर्व मंत्री आरके चौधरी ने कहा है कि अब बसपा टिकट बिक्री की सबसे बड़ी मंडी बन गयी है। एक क्षेत्र के टिकट की बोली तो 6 करोड तक पहुंच गयी है।

यूपी प्रेस क्लब में पूर्व मंत्री आर के चौधरी ने प़त्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि अब बसपा का विकल्प का आना बहुत जरूरी है। कांशीराम के द्वारा तैयार किया गया सामजिक परिवर्तन का आंदोलन अब अंधकार में चला गया है।

उन्होंने कहा कि मायावती की कार्यप्रणाली अब बदल चुकी है। जिससे अब पार्टी का आगे बढ़ना संभव नहीं है। अब पार्टी में समर्पित कार्यकर्ताओं को इज्जत न देकर धन -बल वाले लोगों को जगह दी जा रही है।

चौधरी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एक टिकट का रेट 6 करोड़ पहुँच गया है। गत जिला पंचायत चुनाव में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने 5-5 लाख रुपये जबरिया वसूले गए थे।

उन्होंने कहा कि मायावती कांशीराम के सपनों को चकनाचूर करने में लगी हैं। उन्होंने लगभग 4200 किलोमीटर साइकिल चलाकर और अपना खून पसीना बहाकर बहुत समाज पार्टी को खड़ा किया।

इतना ही नहीं कांषीराम ने 10-10 रुपये के कूपन के जरिये धन एकत्र करने इस मिशन को आगे बढ़ाया था। किंतु मायावती की पैसा के चक्कर में बसपा के आंदोलन को ही चौपट कर दिया।

हमें बहुजन समाज को एकजुट करके न बिकने वाला समाज बनाना है। उन्होंने कहा कि सामाजिक परिवर्तन के महानायक एवं आरक्षण के जनक छत्रपति शाहू महाराज के जन्मदिवस 26 जुलाई को महाराजा बिजली पासी किले पर एक रैली आयोजित की गयी है। यह रैली बहुजन समाज स्वाभिमान संघर्ष समिति के तत्त्वाधान में होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com