खामिया दूर करने में जुटा अपना दल

हर बूथ पर एक महिला सहित 15 युवाओं की होगी तैनाती

लखनऊ। बागी सांसद अनुप्रिया पटेल को केन्द्र में मंत्री बनने के बाद अपना दल का कृश्णा पटेल गुट डैमेज कंट्रोल में जुटा है। पार्टी ने अपने बलबूते 150 सीटों पर दमदारी से लडने का लक्ष्य लेकर संगठन को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है।

इसी कडी मे पार्टी हर बूथ 15 युवाओं की तैनाती करने पर जोर दे रही है। इसमें एक महिला का होना आवश्यकहै। पार्टी की राश्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को गांव-गांव जाकर दल की नीतियों को बताकर लोगों को दल से जोड़ने के निर्देष दिए है।

इसी तरह हर बूथ में 15 नौजवानों को तैनात करें। जिसमें एक महिला होना अनिवार्य है। जो घर के अन्दर जाकर महिलाओं को दल से जोड़ने में सहायक होगी। उन्होंने कहा कि ए श्रेणी की 150 विधानसभा क्षेत्रों में आगामी 06 अगस्त तक बूथ स्तर पर संगठन खडा हो जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अपना दल किसी भी अपराधिक प्रवृत्ति व्यक्ति को टिकट नहीं देगा। विधानसभा स्तर पर 16 और 17 पांच पांच नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जायेंगी। इसी प्रकार 26 जुलाई से 01 अगस्त तक के कार्यक्रम ‘‘चलो गांव की ओर’’ के तहत ‘‘भाजपा हटाओ, आरक्षण बचाओ’’ के तहत मोटर साइकिल यात्रा निकाली जायेगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com