लखनऊ : सपा नेता समेत दो के खिलाफ एफआईआर, जान से मारने की दी थी धमकी

लखनऊ| उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वाहन खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में अपने पड़ोसी के साथ मारपीट और पिस्तौल से आतंकित करने के आरोप में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता तथा उसके भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि इंदिरानगर थाना क्षेत्र के पानी गांव में रहने वाली शिक्षिका महजबी बेगम और उनके बेटे सैयद अफजाल ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया था कि शुक्रवार की रात सपा नेता फाकिर सिद्दिकी और उनके भतीजे शेखू ने उनके घर के सामने अपना वाहन खड़ा करने की कोशिश की थी। इस पर आपत्ति जताने पर हुए विवाद के बाद उन लोगों ने घर में घुसकर उनसे मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में सिद्दिकी और शेखू के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज और जान से मारने की धमकी देने के आरोपों में कल मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच की जा रही है। मालूम हो कि सिद्दिकी साल 2007 में सपा के टिकट पर लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से और साल 2012 में इसी सीट से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। बसपा से निकाले जाने के बाद वर्ष 2013 में वह फिर सपा में शामिल हो गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com