ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन पर 15 करोड का मानहानी का केस दर्ज

मुंबई। ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान पर पणजी में 15 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज किया गया है। यह केस एम्गी प्रॉपर्टीज के मैनेजिंग डायरेक्टर मुदित गुप्ता ने किया है।

इस मामले में सुनवाई 20 जुलाई को होगी, एम्गी ने कुछ दिन पहले सुजैन के खिलाफ 1.87 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। आरोप है कि सुजैन ने खुद को झूठा आर्किटेक्ट बताया था।

एम्गी प्रॉपर्टीज के वकील रणजी शेट्टी ने शुक्रवार को बताया कि सुजैन के गलत बयानों की वजह से उन पर मानहानि का केस करने का फैसला किया गया है।

उन्होंने गुप्ता और फर्म पर बेतुके आरोप लगाए, ये सभी झूठे हैं। जबकि सुजैन ने शुरू से ही झूठ बोला। सुजैन ने मीडिया में स्टेटमेंट दिया था कि गुप्ता डराने की कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि हमने अब सुजैन पर मानहानि का केस किया है।

एम्गी प्रॉपर्टीज के मैनेजिंग पार्टनर मुदित गुप्ता ने पणजी पुलिस को बताया था कि सुजैन ने उनसे कहा था कि वे 2013 से आर्किटेक्ट और डिजाइनिंग के प्रोफेशन में हैं।

इसके बाद कंपनी ने उनके साथ एक कॉन्ट्रैक्ट कर लिया। सुजैन को एम्गी प्रॉपर्टीज के नाइरा काॅम्प्लेक्स की डिजाइन तैयार करनी थी, जो नॉर्थ गोवा में बन रहा है।

कंपनी प्रोजेक्ट के लिए सुजैन को 1.87 करोड़ रुपए का अमाउंट पे कर चुकी है। जब उन्होंने सुजैन का काम देखा तो उन्हें समझ आ गया कि वे कोई प्रोफेशनल आर्किटेक्ट नहीं हैं।

इसके बाद उन्हें सुजैन के आर्किटेक्ट न होने की पुख्ता जानकारी भी मिल गई। तब जाकर उन्होंने उनके ऊपर केस किया।”
बाद में सुजैन ने इस एफआईआर को चैलेंज किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com