माया के पार्को से अखिलेश का प्रचार

लखनऊ। बसपा मुखिया मायावती द्वारा बनाये गए पार्को का मजाक सपा अर्से से उडा रही है। लेकिन चुनावी मौसम में अब यहीं पार्क मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विकास योजनाओं का प्रचार कर रहे है। क्योंकि इन पार्को की दीवारें अखिलेश यादव के पोस्टरों से पटी पडी है।
. मायावती के कार्यकाल में बने लखनऊ के अंबेडकर पार्क और प्रतीक स्थल अब लखनऊ की सुंदरता के प्रतीक बन गए हैं।. अखिलेश यादव भी यहां आने वाले लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए इन पार्कों के दीवारों का सहारा ले रहे हैं.।

लखनऊ के पार्कों के दीवार अखिलेश यादव की योजनाओं के पोस्टरों से पट गए हैं. यूं तो पूरे प्रदेश में अखिलेश यादव का हाईटेक प्रचार अपने पूरे परवान पर है लेकिन मायावती के बनाए पार्कों का इस्तेमाल प्रचार के लिए तरीके से हो रहा है.। अखिलेश यादव ने जितनी योजनाएं लागू की है उसके छोटे-छोटे पोस्टर बनाकर अंबेडकर पार्क के दीवारों पर टांग दिए गए हैं. ये पोस्टर समाजवादी पार्टी की युवा शाखा की तरफ से लगाए गए हैं.।

इन पोस्टरों में अखिलेश यादव की उन तमाम योजनाओं को दर्शाया गया है जिसका आजकल मुख्यमंत्री जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं.। अलग-अलग पोस्टरों में अलग-अलग योजनाओं का जिक्र है और उसे बहुत सुंदर तरीके से पार्क के लोहे की दीवार पर टांग दिया गया है. पोस्टरों में कहीं पेंशन योजना का जिक्र है तो कहीं स्वरोजगार योजना का जिक्र है तो कहीं लखनऊ एक्सप्रेस हाई-वे योजना का प्रचार है तो कहीं महिला सशक्तीकरण के पोस्टर लगे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com