सुंदर और वर्जिन लड़कियों को व्हाट्सएप और टेलिग्राम पर बेच रहा है आईएसआईएस

खानकी। क्रूरता और वहशीपन की सारी हदों को पार करते हुए इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकी इन दिनों खुलेआम गुलाम बनाई गई महिलाओं की मंडी लगा रहे हैं, जिसमें महिलाओं के अलावा छोटी बच्चियों को भी यौन गुलाम बनाकर बेच रहा है| ऐसा करने के लिए वो व्हाट्सएप और टेलिग्राम जैसे ऐप्स की मदद ले रहा है। इसके लिए आतंकी गुलाम महिलाओं और बच्चियों की तस्वीरें, उनके मालिक का नाम और महिला के कौमार्य से जुड़ी सारी जानकारियां दे रहे हैं।

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आईस के आतंकियों ने करीब 3000 बच्चियों को यौन गुलाम बना रखा है, जिनमें से सबसे ज्यादा अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाली यहूदी महिलाएं हैं। आईएस के आतंकियों ने पिछले दिनों एक 12 साल की बच्ची के बारे में टेलिग्राम ऐप पर विज्ञापन डाला था। इस विज्ञापन में उसने एक 12 साल की बच्ची की फोटो डालते हुए लिखा था कि वो वर्जिन है और बेहद खूबसूरत है और अब ऑनलाइन बाजार में इस बच्ची की कीमत 12 हजार 500 डॉलर से भी ज्यादा हो गई है और माना जा रहा है कि ये बच्ची जल्द ही बेच दी जाएगी।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, गुलाम महिलाओं और बच्चियों का उसके मालिक के नाम से रजिस्ट्रेशन होता है और आईएस के सभी चेकपोस्ट को इनकी जानकारियां होती हैं ताकि ये भाग ना पाएं। ऑनलाइन मॉनिटरिंग से पता चला है कि व्हाट्सएप और टेलिग्राम के जरिये आतंकी 7 महीने से तीन साल की बच्चियों तक को 3700 डॉलर में ऑनलाइन बेच रहे हैं। आपको बता दें कि इन इलाकों में टेलिग्राम काफी लोकप्रिय हैं और आतंकी टेलिग्राम पर गुलाम महिलाओं को धड़ल्ले से बेच रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com