मिक्सड डबल्स में सानिया और बोपन्ना हारे

लंदन। सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल में अपने- अपने जोड़ीदारों के साथ हार का सामना करना पड़ा। सानिया और क्रोएशिया के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी पहला सेट जीतने के बावजूद नील स्कुपस्की और अन्ना स्मिथ की गैरवरीय ब्रिटिश जोड़ी के हाथों दो घंटे सात मिनट तक चले मैच में 6-4, 3-6, 5-7 से हार गई।

सानिया अब केवल महिला युगल में चुनौती पेश करेगी जिसमें उन्होंने अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। बोपन्ना और ऑस्ट्रेलिया की उनकी जोड़ीदार एनस्तेसिया रोडियानोवा की जोड़ी तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रही लेकिन उससे आगे नहीं बढ़ पाई।

बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया पुरुष युगल में पहले ही बाहर हो चुके थे। मिश्रित युगल में अब भारत की चुनौती लिएंडर पेस के हाथों में है। उनकी और हिंगिस की 16वीं वरीय जोड़ी ने न्यूजीलैंड के आर्टम सिताक और जर्मनी की लौरा सीगमंड को आसानी से 6-4, 6-4 से पराजित करके तीसरे दौर में प्रवेश किया था।

उधर लड़कियों के वर्ग में भारत की करमन कौर थांडी भी शुरुआती सेट में जीत का फायदा नहीं उठा पाईं और दूसरे दौर के मैच में जार्जिया की मरियम वोल्कवाद्जे से 6-4, 2-6, 2-6 से हार गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com