शोएब अख्तर ने मुझे और युवी को पीटा था: हरभजन

नई दिल्ली | टर्बनेटर हरभजन सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने एक बार उन्हें और युवराज सिंह को पीटा था। एक टीवी कार्यक्रम में हरभजन ने बताया कि शोएब ने एक बार मुझे धमकी दी थी कि वो मेरे कमरे में आकर मुझे पीटेंगे।

मैंने भी कह दिया आ जाना, देख लेंगे कौन किसको मारेगा। पर मैं बहुत डर गया था कि कहीं सच में आ ना जाए, क्‍योंकि वह बहुत हट्टा-कट्टा है। भज्जी ने कहा कि एक बार उन्होंने मुझे और युवराज सिंह को कमरे में पीटा था। हम उसे पकडऩे गए पर वो पकड़ में ही ना आएं। उसने युवराज को उठाकर फेंक दिया तो मैं वैसे ही डर गया। दोस्‍तों में ऐसा चलता है।

शोएब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि शोएब अख्‍तर हमारे साथ ही घुल-मिलकर रहता था, हमारे साथ खाना खाता था। हम शायद उसके ज्‍यादा करीब आ गए इसलिए उसने सोचा कि भज्‍जी मुझे कैसे छक्‍का मार सकता है।

मैंने पहले उसे छक्‍का मारा जिससे वो शॉक्‍ड रह गया। अगली दो गेंद बाउंसर थीं जो ऊपर से निकल गईं, फिर उसने कुछ बोलना शुरू किया तो मैंने भी जवाब दिया। जैसे-जैसे वो गालियां दे रहा था, मैं भी देता गया। फिर शाम को गेम के बाद हम फिर एक साथ बैठे थे। हरभजन ने कहा कि उस दिन जो उन्‍होंने किया, उसे लेकर वे शर्मिंदा हैं।

हरभजन ने यह भी बताया कि एक बार जब पाकिस्‍तान की टीम भारत से मैच हार गई तो उन्‍होंने पाक टीम के ड्रेसिंग रूम के बाहर जाकर भांगड़ा किया था।2003 में इंडिया-पाकिस्‍तान विश्व कप मैच में टीम की जीत पर भज्‍जी ने यह शरारत की थी। पहली पार टीम इंडिया में सेलेक्‍शन पर भज्‍जी कहते हैं कि उन्‍हें और उनके परिवार को यकीन ही नहीं हुआ था कि उनका सेलेक्‍शन हो गया है। हरभजन सिंह श्रीसंत को थप्पड़ मारने और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्यू सायमंड्स के साथ बहस को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com