आप का विज्ञापन बजट मोदी के कपड़ों के खर्च से कम

पणजी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी सरकार के खर्चो पर उंगली उठाने वालों को जवाब देते हुए कहा कि आप का विज्ञापन बजट पिछले दो साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कपड़ों पर हुए खर्च से कम है।

केजरीवाल ने कि हमने 526 करोड़ रुपये के विज्ञापन दिए हैं। यह बिल्कुल झूठ है। हमने सिर्फ 76 करोड़ रुपये के विज्ञापन दिए हैं। दिल्ली सरकार के सभी विभागों का खर्च मोदी के कपड़ों के कुल खर्च से कम है।”

उन्होंने मोदी के कपड़ों की कीमत के बारे में कहा, “मैं आपको हिसाब दे सकता हूं। मोदी ने जो एक पोशाक पहनी थी, उसकी कीमत दो लाख रुपये है। वह दिन में पांच बार कपड़े बदलते हैं।

इस हिसाब से हर दिन 10 लाख रुपये का खर्च आता है। वह कभी कपड़े दोहराते नहीं हैं, उन्हें धुलवाते नहीं हैं और उनका दोबारा प्रयोग नहीं करते हैं।”

केजरीवाल ने कहा, “इसका सबसे बड़ा सबूत गूगल पर मोदी टाइप करने पर मिलता है और उनकी तस्वीरों में कभी दो अलग-अलग तस्वीरों में समान परिधान नहीं दिखेगा।”

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एक बहुत बड़ा मीडिया वर्ग या तो मोदी सरकार से डरता है या अज्ञानी है, जो मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम का पांच घंटे तक लगातार प्रसारण किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com