समाजवादी पार्टी का युवा नेता लड़की के साथ बंद दूकान में पकड़ा गया

लखनऊ। सूबे में आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में सभी पार्टी अपनी साफ़ छवि को लेकर जनता के बीच वोट मांगने की कोशिश में जुट गए हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के एक युवा नेता ने खुले आम ऐसी करतूत की है जिसे जानकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी। मामला उत्तर प्रदेश के खतौली के शिवपुरी का है।

जहाँ समाजवादी पार्टी का एक युवा नेता गाँव की एक लड़की को दुकान में ले गया और काफी देर तक अंदर ही रहा। जब इसकी भनक गांव के लोगो को लगी तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया ।

गांव के लोगो को इस बात की भनक लगी कि बंद दूकान के अंदर कुछ लोग अश्लील हरकत कर रहें हैं। इस बात की सूचना गाँव वालों ने स्थानीय पुलिस को दे दी। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शटर को खुलवाया और अंदर देखा तो दानिश नामक एक युवक एक लड़की के साथ अंदर था।

आपको बता दें कि दानिश समाजवादी पार्टी छात्र सभा का खतौली से नगर अध्यक्ष है। उसके बाद पुलिस दोनों को अपने साथ पुलिस स्टेशन लेकर आई। वहीं इस मामले पर थाना के अध्यक्ष पंकज त्यागी ने कहा कि पुलिस को जानकरी मिलने के बाद उन्होंने छापेमारी मारी की और लड़की के साथ रंगरलिया मनाते हुए एक युवक को पकड़ा गया है।

शुरुआती जांच के बाद लड़की को उसके माँ-बाप को सौंप दिया गया और उसके बाद इस युवक के ऊपर मामला दर्ज कर के हवालात में डाल दिया। फिलहाल इस घटना के बाद सपा का कोई बड़ा नेता बोलने को तैयार नही है लेकिन इस घटना की चर्चा पूरे उत्तर प्रदेश में हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com