राम गोपाल के जन्मदिन में एका दिखाने की कोशिश

मुलायम ने किया संसद में मेरी बात किताब का विमोचन 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के यादव परिवार में इन दिनों सब कुछ ठीेक नहीं चल रहा है। शायद इसीलिए सांसद राम गोपाल यादव का आज पहली बार बडी धूम धाम से जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान राम गोपाल की लिखी पुस्तक संसद में मेरी बात का विमोचन सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से कराया गया। इस तरह इस जन्मदिन के बहाने यादव परिवार में एका दिखाने की कोशिशकी गयी।
चुनावी मौसम में पहली बार यादव परिवार सपा के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव का जन्मदिन मनाया गया। समारोह के दौरान अमर सिंह ने सपा नेताओं के बीच मतभेदों का खंडन करते हुए कहा कि पार्टी में सभी एक हैं। आपस में कोई लड़ाई नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा में टूट की खबर आ रही थी, लेकिन हम सब एक हैं।

इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव की तारीफ की। वहीं सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि हममें कोई गिला-शिकवा नहीं। हम सब एक हैं। मोहब्बत में जुदाई का भी हाथ है।
सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने संसद में मेरी बात किताब की तारीफ करते हुए कहा कि समाजवादियों के पक्ष को जानने का मौका इस किताब से मिलेगा। अमर सिंह की तारीफ की कहा कि इनका उत्साह 25 साल के व्यक्ति जैसा है।

वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सपा का साम्प्रदायिक शक्तियों से सीधा टकराव होना है। राम गोपाल यादव ने कहा कि आज मै जो कुठ हूं वह नेता जी की वजह से हूं। उन्होंने 1992 में ही मुझे राज्यसभा पहुंचा दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com