भाजपा चुनाव के लिए तैयारः केशव

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा विधानसभा के चुनाव दिसम्बर में कराये जाने को लेकर भाजपाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सीएम कल चाहे तो चुनाव करा ले हम तैयार है। पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता अपनी चुनावी तैयारियों के बलबूते जब भी चुनाव हो भाजपा ही सरकार बनायेगी।
उन्होंने कौमी एकता दल के सपा में विलय प्रकरण पर कहा कि सैफई परिवार का सोचा समझा ड्रामा था। अंसारी बंधु पहले भी सपा के साथ थे आगे भी रहेंगें। मुख्यमंत्री की छवि को जनता की नजरों में नीट एण्ड क्लीन करने का प्रयास था।

लेकिन जनता सब समझती है, राज्य में फैली गुण्डागर्दी और अराजकता के लिए जिम्मेदार अखिलेश सरकार को जनता ने सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है।
केशव मौर्या ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी राज्य में तीसरे स्थान के लिए संघर्ष कर रही है। बसपा प्रमुख मायावती अपने दल में मची भगदड़ से हताश व निराश होकर अर्नगल बयानबाजी में जुटी है।

2014 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश में एक भी सीट जीत न पाने के सदमें से बसपा प्रमुख अभी भी उबरी नहीं है। 2017 के विधानसभा चुनाव में बसपा का ग्राफ 2014 से भी नीचे जायेगा। अब राज्य के विधानसभा चुनावों में पूर्व ही उनके दल में मची अंर्तकलह व भगदड़ से मायावती एक बार फिर अपनी हार से आंशकित हो उठी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com