डीसीएम -ट्रक की भिडंत, चार मरे, 40 घायल

लखनऊ। राजधानी के काकोरी थानाक्षेत्र में सुबह तड़के बारात लेकर जा रही डीसीएम और ट्रेलर ट्रक की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर इतनी भयानक थी कि सड़क पर चीख पुकार मच गई। चिल्लाने की अवाज सुनकर दौड़े राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने दोनों वाहन कब्जे में ले लिए हैं। सुबह तड़के हुए हादसे से सड़क पर भयंकर जाम लग गया जिस पर घंटों की मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है। थानाक्षेत्र के हरदोई रोड होते हुए डीसीएम (यूपी 24एच 6802) बारात लेकर बदायूं से अजमगढ़ जा रही थी।

डीसीएम में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे। डीसीएम काकोरी स्थित सन्यासीबाग के पास पहुंची कि ट्रेलर ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में ट्रेलर ट्रक (एचआर 69 बी 5575) से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि सड़क पर चीख पुकार मच गई।

चिल्लाने की अवाज सुनकर दौड़े राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद फंसे लोगों को बाहर निकलवाया और सीएचसी में भर्ती कराया गया। कुछ की हालात गंभीर देखते हुए ट्रामा रेफर किया गया जहां दो लोगों की इलाज के दौरान सांसें थम गईं जबकि अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों वाहन कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com